आज का ब्लॉग आपको हिंदुस्तानी भाऊ के अंदाज में पेश करना चाहूंगा without कोई गाली ।

Jai हिन्द दोस्तो , आपका स्वागत है एक नए ब्लॉग में जिसका टाइटल आपको पता ही चल गया होंगा , में आपको थोड़ी जानकारी देता हूं  , मूवीज फिल्मो के बारेमे ।जो कि आपको पसंद आएंगी । दुनिया कई सारे तथ्य से घिरी हुवी है ,जिमें एक इंडस्ट्री है । जो कि एंटरटेनमेंट की base पर आधारित है । कुछ लोगोने अच्छे.. तो कुछ लोग्गों ने बुरे काम किये है । तो सुरु करते है 10 बड़े फैक्ट्स इन मूवीज .

Intresting facts about Movies 





10◆ क्या आपको barbie डॉल का पूरा नाम पता है , जो कि  कार्टून मूवीज में सब लड़कियों की फ़ेवरेट डॉल है । तो आज जानलो उसका पूरा नाम Barbara Millicent Roberts  है ।


9◆ क्या आपको पता है , हॉलीवुड की gravity मूवी जो की famous मूवी में से एक है ,उसका bugdet  याने मूवी बनाने का खर्चा इंडिया के मार्स मिशन [ मंगल ग्रह मिशन ] से भी ज्यादा था । आज दुनिया मंगल मिशन पर खुश है ज्यादा ... I 💓 love my India .


8◆  इंडिया के एक्टर brahmanandam  kanneganti  एक मात्र ऐसे एक्टर है जो 1000 से भी ज्यादा मूवीज में काम कर चुके है । जो कि एक बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड है । और आज भी वो मूवीज में काम करते आ रहे है ।


7◆ एक्टर sean bean 32 % बार किसी मूवीज में मारा गया एक मात्र एक्टर है । रियल में नही , एक्टिंग में 32 % किसी इंसान को मूवीज में मरने की एक्टिंग दी गयी हो , वो सिर्फ sean bean एक्टर ही है , जो कि एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है ।


6◆ गजब फैक्ट है ये , ध्यान से पढ़ना , tatanic  मूवी को 11 ऑस्कर अवॉर्ड मिला है,  लेकिन एक भी बार एक्टिंग के लिए नही । क्या फैक्ट है ? क्या आपको लगता है tatanic मूवी इतने 11अवॉर्ड के काबिल है ? प्लीज कमेंट , कोई कमेंट नही करता मेरे ब्लोग्स पर ।


5 ◆ Godzzila इस पूरे मूवी में Godzzila सिर्फ 8 मिनट दिखाया गया है , भाई नाम चेंज करदो मूवी का ।


4◆ adult फैक्ट है । Samuel L. Jackson ऐसा एक्टर है , जिसने मादरचोद [ motherfucker ]  171 बार  27 अलग अलग फिल्मो में बोला है । थिंक ....

3◆ Rocky मूवी हॉलीवुड की है जो कि सिर्फ 28 दिनों में shot हो गयी थी । हमारे अक्षय कुमार को भी पीछे छोड़ दिया । 


2◆ pokemon ज्यादा बच्चो का फ़ेवरेट कार्टून है ।लेकिन pokemon दो words को मिक्स करके बनाया था , जो कि  pocket monster था । नही पता होंगा आपके दोस्तों को तो शेयर करो यारो ।


1◆एक मूवी में कितने songs हो सकते है ?  5 या 10 , इंडिया के Indra sabha [ इंद्र सभा ] मूवी में 71 songs है । में ये मूवी सुनना पसंद करूँगा नाकि देखना , आप क्या कहते हो प्लीज कमेंट ।


Thank you !

Only support needed ! 🤗